कहानी पर प्रकाश डाला गया

  • सोसायटी के दो रक्षकों के साथ अंतरिक्ष विरोधाभास
  • एक गार्ड के लिए हुला हुला
  • सीसीटीवी ढूंढ रहा है मेरे लहुलुघान

मुंबई में कत्सल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां गोडकर एक सोसायटी के बगीचे के चाकू से मोटरसाइकिल को मार देता है। मृष्टक वाहन वेसोस सिटी में रहते थे। जी हां, पूरी बस्ती में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हत्या का मामला मुंबई के मीरा रोड इलाके का है. कष्टप्रद लिब्रान – हमेशा तर्कसंगत, आसानी से भावनात्मक रूप से आहत, बहुत भावुक और शायद थोड़ा बहुत तीव्र। 19 साल का किशोर किसी को नहीं जानता और न ही किसी को बेवजह समाज के दो सुरक्षा गार्डों के लिए हरा है। एक गार्ड ने गोडकर को एक वर्ग से काटा d.

सूचना जांच समिति दोनों पहरेदारों के आगे दौड़ रही थी। इसके बाद उन्होंने एक चौक पर कब्जा कर लिया। जी हां पूरी घटना सोसायटी भवन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

यूथ यूथ यूथ यूथ यूथ …………………………… लड़के की पीली टी-शर्ट में गार्ड पहले जा सकते हैं। मृष्टक बालक की पहचान 19 छात्रों के माता-पिता बन गए प्रेषक शेर। वह इसी समाज से ताल्लुक रखते थे।

काशीमीरा पुलिस के अनुसार, पीड़िता का परिसर सोसाइटी फार्म, फेज 1, मीरा रोड पर है। काशीमीरा शहर पुलिस मामले में प्राथमिक दर्ज करती है, बाद की घटनाओं के बाद दोनों गार्ड फरार हैं। पुलिस जांच कर रही है।